मनोरंजन

Rapper Badshah Viral Video: गाने गाते हुए स्टेज से नीचे गिरे रैपर बादशाह, यहाँ से जाने वायरल वीडियो का पूरा माजरा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि अचानक एक रैपर स्टेज से नीचे गिर गया. रैपर के नीचे गिरने पर लोगों ने अंदाज लगाया कि यह बादशाह है. मगर बादशाह की तरफ से इस वीडियो पर सफाई दी गई है. बादशाह ने कहा कि वीडियो में गिरने वाला शख्स मैं नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मैं वीडियो देखने के बाद काफी दुखी हूं और प्रार्थना करता हूं कि गिरने वाला व्यक्ति सुरक्षित हो.

मनोरंजन डेस्क, Rapper Badshah Viral Video :- अपने गानों से सबका एंटरटेनमेंट करने वाले रैपर बादशाह को कौन नहीं जानता. आजकल रैप को काफ़ी पसंद किया जाता है. फिल्मों के गानों में भी रैप का काफी इस्तेमाल किया जा रहा है. जैसा कि आप सभी जानते है रैपर बादशाह कई जगह अपने स्टेज Show करते है. लाखों लोग उन्हें देखने आते है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Badshah

बादशाह ने दी वीडियो पर सफाई 

जिसमें दिख रहा है कि परफॉरमेंस के दौरान एक रैपर स्टेज से गिर गया. लोगों ने अंदाजा लगाया कि यह बादशाह है. अगर आपने इस वीडियो को अभी तक नहीं देखा है तो आप इसे यहाँ देख सकते है. फिलहाल रैपर बादशाह ने वायरल वीडियो पर सफाई दी और कहा- ‘वह मैं नहीं था, मगर जो भी है, मैं उम्मीद करता हूं कि वह सुरक्षित है’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif (@tanhashitposter)

अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया वीडियो

बादशाह ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो में गिरने वाला व्यक्ति मैं नहीं हूं. बादशाह द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “यह वीडियो में गिरने वाला व्यक्ति मैं नहीं था. मैं पूरी तरह से Safe हूं. मैं इस वीडियो को देखकर बहुत दुखी हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि जो भी व्यक्ति इस वीडियो में गिरा है वह सुरक्षित हो.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button