ज्योतिष

Shukra Margi 2023: आज सुबह 6 बजे कर्क राशि में मार्गी हुए शुक्र, अब इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन

ज्योतिष, Shukra Margi 2023 :- जैसा कि आपको पता है कि जिस भी राशि के जातक पर शुक्र मेहरबान होते हैं, उस राशि के जातकों को अपने जीवन में काफी एशो आराम मिलता है. शुक्र को सुख, विलासिता का कारक ग्रह माना जाता है. आज सुबह ही 6:17 पर शुक्र कर्क राशि में मार्गी हो चुके हैं. शुक्र की सीधी चाल को ज्योतिष शास्त्र के लिए हाथ से काफी खास माना जा रहा है. एक निश्चित समय अंतराल के बाद सभी ग्रह राशि परिवर्तन करते रहते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

God Bhagwan Hindu Mandir Jyotish

ग्रहों के राशि परिवर्तन को माना जाता है काफी खास 

शुक्र की इस साल की वजह से कुछ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतरीन होने वाली है. जब भी कोई बड़ा ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो इसका प्रभाव अन्य सभी राशि के जातकों पर भी दिखाई देता है. शुक्र के मार्गी होने से वैसे तो सभी राशि के जातकों पर प्रभाव दे दिखाई देगा, परंतु कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको उन्हें राशियों के बारे में जानकारी देंगे.

शुक्र की सीधी चाल से इन राशि के जातकों को मिलेगा लाभ

मेष राशि: शुक्र के राशि परिवर्तन की वजह से इस राशि के जातकों के अपने परिवार वालों के साथ संबंध पहले से और भी बढ़िया होंगे. साथ ही आप खुलकर धन भी खर्च करेंगे, बिजनेस के सिलसिले में आपको कहीं बाहर भी जाना पड़ सकता है. यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह समय आपके लिए एकदम बढ़िया है. कड़ी मेहनत करने पर आपको सफलता हासिल होगी.

वृषभ राशि: इस राशि के जातको के लिए अच्छा समय शुरू होने वाला है, करियर में भी इन्हें विशेष लाभ मिलने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहने वाली है, आपका पारिवारिक जीवन काफी अच्छा रहेगा. करियर के लिहाज से आपको कई बेहतरीन अवसर मिलेंगे.कार्य क्षेत्र में आप जो भी काम करेंगे, उसकी हर तरफ तारीफ होगी. शुक्र की सीधी चाल आपके लिए काफी फायदेमंद रहने वाली है.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button