मनोरंजन

सपना चौधरी ने सरसों के खेत में किया बेहद खूबसूरत डांस, यूजर्स ने कहा देसी अंदाज में मस्त लग रहे हो

मनोरंजन डेस्क :- हरियाणा की Dancing Queen कही जाने वाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. सपना ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हरियाणा में ही नहीं, अपितु पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पिछले दिनों फ्रांस में हुए Cannes Film Festival में भी सपना चौधरी शामिल हुई थी. केवल इतना ही नहीं सपना चौधरी को इंडिया के National Television Show बिग बॉस में भी देखा जा चुका है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

sapna dance 1

सपना चौधरी का वीडियो वायरल

सपना चौधरी Social Media पर भी काफी Active रहती है. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वीडियो शेयर करती रहती है. सपना चौधरी ने अपने Instagram पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सरसों के खेत में डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में सपना चौधरी ‘मेरी जूती शहर लाहौर से मंगवा दो राजा जी’ Song पर डांस करती दिखाई दे रही है.इस वीडियो में सपना चौधरी Pink Colour का सूट पहने सरसों के खेत में ठुमके लगा रही है. हरियाणा की Dancing Queen सपना अपने Face Expressions के लिए भी बहुत पसंद की जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

यूजर्स के कमेंट

लोगों को उनका यह वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा है. सपना चौधरी के फैंस इस वीडियो पर भर – भर कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. सपना चौधरी के इस Video को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है – देसी अंदाज में बहुत क्यूट लगते हो .

Author Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button