मौसम

Haryana Weather Today: हरियाणा में आज से बदलेगा मौसम, अगले तीन दिन गर्मी करेगी परेशान

चंडीगढ़, Weather Update :- पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में मौसम का मिजाज काफी बदला- बदला नजर आ रहा है. कुछ जिलों में बारिश भी हुई है जिस वजह से लोगों को गर्मी से भी (Haryana Today Weather Update) राहत मिली है. मौसम विभाग की तरफ से Mosam को लेकर पूर्वानुमान जारी किया गया है. जिसके अनुसार आने वाले दिनों में भी मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. इस दौरान Haryana प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है, वहीं इसके विपरीत कुछ स्थानों पर मौसम बिल्कुल साफ बना रहेगा.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

weather badal barish

हरियाणा में कैसा रहेगा मौसम 

मौसम विभाग की तरफ से जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार आज से Next Three Days तक हरियाणा प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में मौसम साफ रहने की आशंका है. उसके बाद 22 September से फिर से मौसम में बदलाव दिखाई देगा और कई स्थानों पर बारिश का दौर फिर से शुरू हो जाएगा. आज Mosam काफी परिवर्तनशील रहने वाला है, सुबह से ही बदलवाई देखने को मिल रही है. बादल छा जाने की वजह से लोगों को गर्मी से भी थोड़ी राहत मिली है. इसके बाद मौसम साफ होने की संभावना है.

बारिश की वजह से तापमान में दर्ज की गई गिरावट 

पिछले तीन-चार दिनों से हरियाणा प्रदेश के विभिन्न जिलों में बादल छाए हुए हैं, कुछ स्थानों पर हल्की बूंदाबांदी भी दर्ज की गई है जिस वजह से Temperature में भी गिरावट हुई है. किसानों को भी बूंदाबांदी से थोड़ी राहत मिली है, अगर तेज बारिश होती है तो कपास की फसल खराब हो सकती थी. मौजूदा समय बरसात का नहीं है. हल्की बूंदाबांदी की वजह से कुछ किसान काफी खुश भी दिखाई दे रहे है. वही Barish की वजह से कुछ किसानों की परेशानियां भी बढ़ गई थी.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button