गैजेट

PM Modi WhatsApp: अब व्हाट्सएप पर सीधे PM मोदी से कर सकेंगे बात, बस अभी कर ले ये काम

टेक डेस्क :- हाल ही में WhatsApp के द्वारा एक नया Feature Launch किया गया है. अब आप WhatsApp Channel की सहायता से एकतरफा Broadcast Channel शुरू कर सकते हैं. इसका फायदा यह होगा कि अब एक ही बार में कई लोगों के साथ Connect किया जा सकेगा. देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंगलवार को व्हाट्सएप चैनल से जुड़ गए हैं. अब आपको WhatsApp पर PM मोदी से जुड़े Updates और Post नजर आएंगे.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

whatsapp

नया फीचर ऐसे करता है कम

जानकारी के लिए आपको बता दे की व्हाट्सएप चैनल एक एक तरफ Broadcast Tool है. इससे Admin टेक्स्ट फोटो वीडियो स्टिकर और कॉल के जरिए एक साथ कई लोगों से Connect हो सकता है. यह फीचर आपको व्हाट्सएप के नए टाइप Updates में मिलेगा. व्हाट्सएप ने जब चैनल को लांच किया तब इंडियन क्रिकेट टीम और कई बॉलीवुड एक्ट्रेस WhatsApp Channel से जुड़े थे. अभी मंगलवार को PM मोदी भी इस चैनल से जुड़ गए हैं.

पीएम मोदी ने किया पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्हाट्सएप चैनल पर एक Post Share किया है. इसके Caption में उन्होंने लिखा है कि व्हाट्सएप कम्युनिटी में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं. यह लगातार बातचीत के हमारे सफर में एक और कदम है. आइए यहां जुड़े रहे. इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने संसद भवन की तस्वीर भी शेर की है.

ऐसे जुड़े पीएम मोदी के व्हाट्सएप चैनल से

यदि आप भी पीएम मोदी के Whatsapp Channel से जुड़ना चाहते हैं तो आपको उसके लिंक पर क्लिक करना होगा. यहां आपको Chating करने जैसा Interface दिखाई देगा. इसके बाद आपको ऊपर की तरफ दिए गए Follow Option पर Click करना है.

इन्हें मिलेगा लाभ

वर्तमान समय में व्हाट्सएप चैनल फीचर को IOS Devices के लिए जारी किया गया है. यदि आप भी आईफोन या आईपैड चलते हैं तो इस फीचर से कनेक्ट हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि Android users को इसके लिए थोड़ा Wait करना होगा. हालांकि, Samsung Users को इस फीचर से जुड़ने की Permission मिल गई है, परंतु बाकी लोग अभी इससे नहीं जुड़े हैं. यदि आप भी व्हाट्सएप चैनल पाना चाहते हैं तो उसके लिए व्हाट्सएप को अपडेट करते रहें. आप Google Play Store तथा Apple App Store के जरिए व्हाट्सएप को Update कर सकते हैं.

Author Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button