मनोरंजन

Sunita Baby Dance: सुनीता बेबी ने बूढ़ो के सामने कर दी सारी हदें पार, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है

मनोरंजन डेस्क, Sunita Baby Dance :- हरियाणा में डांस का नाम आते ही सबके जहन में एक ही नाम आता है जो है सपना चौधरी. Sapna Choudhary तो हरियाणवी की डांसिंग क्वीन है ही उनके अलावा कुछ और डांसर भी है जो अपने डांस व अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लेती है. ज़ब ये अपनी कमर मटकाती है तो हर कोई झूमने को मजबूर हो जाता है. आज हम जिस हरियाणवी डांसर के बारे में आपको बता रहे है उनका नाम है सुनीता बेबी. अपने डांस के जरिये ये Dancer हर किसी के दिल पर राज करती है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Sunita Baby Dance
Sunita Baby Dance

हर किसी को बना लेती है अपना दीवाना 

Sunita Baby Dance की अदाए जवान लड़को से लेकर बड़े बुज़ुर्ग, सबको अपना दीवाना बना लेती है. हरियाणवी Industry को आगे बढ़ाने वाली सुनीता बेबी को चाहने वाले लोग उनके पीछे पागल हैं. Sunita की Popularity का अंदाजा आप उनके किसी भी वायरल Video से लगा सकते हैं.  सुनीता बेबी के Youtube वीडियो Social Media पर हमेशा अपना जलवा दिखाते हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए पर्याप्त है. इस बीच इन दिनों सुनीता बेबी का एक और ऐसा डांस वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से दर्शकों का मन मोह रही है.

Viral Video को देख चुके है लाखों लोग 

अपनी दिलकश अदाओं से सुनीता हर किसी के दिल को जीत रही है. यदि आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा तो इसे देख सकते है. इस वीडियो पर अब तक लाखों Views आ चुके है. इस वायरल डांस वीडियो में आप देख सकते है कि सुनीता ने सफेद सूट पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है और अपने Dance से सबको दीवाना बना रही है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button