स्पोर्ट्स

खुशखबरी: IND vs PAK मैच देखने वालो के लिए आई गुड न्यूज़, BCCI आज बांटेगा इतने हजार टिकट

स्पोर्ट्स डेस्क, IND Vs PAK :- जैसा कि आपको पता है कि जब भी भारत और पाकिस्तान की टीम का मैच होता है, तो दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. चाहे दर्शक किसी और टीम के साथ मैच देखना 1% छोड़ दे, परंतु भारत और पाकिस्तान की Team का मैच हर किसी को देखना काफी पसंद होता है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत और पाकिस्तान मैच के लिए अतिरिक्त Ticket Sale करने का ऐलान किया है. बता दे कि इस हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए बीसीसीआई ने 14 हजार अतिरिक्त टिकट बांटने को लेकर पूरी तैयारी कर ली है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

match 3

BCCI आज बाटेगी अतिरिक्त टिकटे 

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई ने उद्घाटन मैच के अलावा भी कुछ अन्य Matches में दर्शकों की भीड़ कम रहने की वजह से Extra Ticket बेचने का फैसला लिया है. 5 अक्टूबर को जब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच पहला मुकाबला खेला गया, तो इस दौरान अहमदाबाद स्टेडियम की अधिकांश सीट खाली पड़ी थी. इसके बाद कई क्रिकेट विशेषज्ञ की तरफ से टिकट बांटने सलाह दी जारी की गई थी.

12:00 से टिकटों की बिक्री हो जाएगी शुरू

बता दे कि बीसीसीआई की तरफ से आज दोपहर 12:00 14 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले की टिकट बाटी जाएंगी. यदि आप भी टिकट खरीदना चाहते हैं, तो आप Official Website के जरिए भी टिकट खरीद सकते हैं. बता दे कि यह कोई नया ड्रामा नहीं है. इससे पहले भी जब वर्ल्ड कप के मैच शुरू नहीं हुए थे, तो बीसीसीआई की तरफ से मैच की तारीख में बदलाव किया गया था. इस वजह से भी लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button