गैजेट

BSNL के इस 100 रुपये से भी कम के प्लान ने मचाया बवाल, इतने दिन की मिल रही है अनलिमिटेड कॉल

टेक डेस्क :- जैसा कि आपको पता है कि सभी टेलीकॉम कंपनियों की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक Recharge Plan लॉन्च किए जाते हैं. यदि आप भी सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानि BSNL के ग्राहक है, तो आज की यह खबर आपके लिए खास होने वाली है कंपनी हमेशा ही अपने ग्राहकों को कम कीमत में शानदार प्लान देने के लिए जानी जाती है. अगर हम बीएसएनएल के सस्ते टैरिफ प्लान की बात करें तो 100 रुपये से कम कीमत में आपको कई सारे प्लान मिल जाएंगे. जिसमें आपको शानदार वैलिडिटी मिलती है. जब हम इन रिचार्ज प्लान की अन्य Telecom Companies से तुलना करते हैं, तो बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान काफी किफायती पाए जाते हैं. आज की इस खबर में हम आपको बीएसएनल के 100 रुपये से काम में मिलने वाले Recharge Plan  के बारे में जानकारी देने वाले है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

bsnl plan

BSNL का 87 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

BSNL के इस रिचार्ज प्लान की Price ₹87 है. इस प्लान में आपको कुल 14 दिनों की वैलिडिटी कंपनी की तरफ से उपलब्ध करवाई जाती है. कम बजट के हिसाब से यह एक बेहतरीन रिचार्ज है, इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 1GB Data भी Offer किया जाता है. साथ ही आप 14 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस Call का भी लाभ ले सकते हैं. इस प्रकार इस रिचार्ज Plan में आपको कुल 14gb डाटा मिलता है.

बीएसएनएल का 97 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

BSNL के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 15 दिनों की है, इसके लिए आपको 97 रुपए खर्च करने होंगे. यदि आप भी कम बजट में Recharge Plan की तलाश में है, तो यह आपके लिए एकदम बढ़िया है. इस Plan में आपको कुल 15 दिनों तक 2GB डाटा प्रतिदिन का लाभ मिलने वाला है. इस प्रकार इस प्लान में आपको Total 30 जीबी डाटा मिलता है. साथ ही आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं.

BSNL का 99 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 18 दिन की वैलिडिटी उपलब्ध करवाई जाती है. इसके लिए आपको महज 99 रुपए खर्च करने होते हैं, इस प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर STV 99 नाम दिया गया है. अगर हम इस प्लान में मिलने वाले फायदे के बारे में बातचीत करें, तो इस प्लान में आपको 3GB डाटा मिलता है. साथ ही Unlimited Voice Call का भी लाभ मिलता है. इसमें एसटीडी और रोमिंग कॉल भी शामिल है.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button