चंडीगढ़

Haryana News: श्री राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा के दिन हरियाणा में नहीं लगेगा बिजली कट, हरियाणा बिजली निगम ने कसी कमर

गुरुग्राम, Haryana News :- जैसा कि आप सभी जानते हैं 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है. इसे लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है. कई राज्यों ने इस दिन छुट्टी का ऐलान कर दिया है. हरियाणा में भी 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी रहेगी. वही 22 जनवरी को हरियाणा में ड्राई डे घोषित कर दिया गया है. सभी लोग इस कार्यक्रम को Live देख पाए इसके लिए 22 जनवरी को आधे दिन छुट्टी रहेगी. 2:30 के बाद सभी सरकारी दफ्तर खुलेंगे.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

bijli wire

चंडीगढ़ में भी 22 जनवरी को होगी छुट्टी

श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा पर हरियाणा में बिजली कट नहीं लगेगा. इसके लिए बिजली निगम ने पूरी तैयारी कर ली है. लोग प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम लाइव देख सकें, इसके लिए यह फैसला लिया गया है. चंडीगढ़ में भी 22 जनवरी को पूरे दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है. पंजाब और हरियाणा बार काउंसिल भी 22 जनवरी को काम नहीं करेगी.

महोत्सव के लिए पूरी तैयारी

रेवाड़ी स्थित दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम के XEN कुलदीप सिंह नेहरा ने कहा कि 22 जनवरी के महा उत्सव के लिए हमारी तैयारी पूरी है. उन्होंने बताया कि एक जनवरी के बाद से ही मेंटेनेंस का काम शुरू कर दिया था. सभी LT बॉक्स पर लगे फ्यूज बॉक्स बदले जा चुके है. जहां पर कोई तकनीकी खराबी थी उसे सुधार दिया गया है.

हेल्पलाइन नंबर पर लगाई गई एक्स्ट्रा मैन पावर 

उन्होंने बताया कि वह पूरा प्रयास कर रहे हैं कि 22 जनवरी को सारा इलाका जगमग कर रहा हो. इसके लिए कर्मचारियों की ड्यूटी भी उस दिन रोस्टर के अनुसार तय की गई है. हेल्पलाइन नंबर पर एक्स्ट्रा मेन पावर लगाई गई है. वहीं हरियाणा बिजली निगम के चेयरमैन PK दास ने कहा कि लोगों को कट फ्री बिजली की सप्लाई होगी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button