मनोरंजन

Sunita Baby Dance Video: सुनीता बेबी ने बिंदास अंदाज में किया धमाकेदार डांस, गदर ठुमके देख बूढ़े हुए रोमांटिक

मनोरंजन डेस्क, Sunita Baby Dance Video :- हरियाणवी इंडस्ट्री में ज़ब भी डांस का जिक्र आता है सबके जहन में एक ही नाम आता है. वो नाम है और वो है Sapna Choudhary. सपना कों हरियाणा की शान कहा जाता है. हर कोई उनके डांस का दीवाना है. बहरहाल अब कई और नई डांसर भी Industry में आ चुकी है. ये नई कलाकार इस Field में अपना नाम बनाने में लगी हुई है. इन्ही में से एक डांसर है सुनीता बेबी. इन दिनों Sunita Baby की Popularity काफ़ी बढ़ रही है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Sunita Baby Dance
Sunita Baby Dance

Viral हो रहा Dance Video

उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है इसका अंदाजा आप उनके Viral Dance Video से लगा सकते है. उनके डांस कों दर्शक काफ़ी पसंद करते है. ऐसे में सुनीता ने भी हरियाणवी इंडस्ट्री में अपना पैर जमा लिया है. इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल धड़क रहा है. यदि आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो जाकर देखें.

Dancer पर हो रही नोटों की बारिश 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि Fans की भीड़ भी उनके साथ-साथ ठुमके लगा रही है. सुनीता बेबी अपने लटके झटके दिखा रही है और दर्शक डांस का मजा उठा रहे है. Viral हुए इस वीडियो में आप देख सकते है कि Dancer पर नोटों की बारिश हो रही है. एक बूढ़े ताऊ तो हाथ में लाठी लेकर महफिल में ही खड़े होकर ठुमके लगा रहे है. इस वीडियो पर अब तक लाखों Views आ चुके है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button