नौकरी

Railway Jobs: भारतीय रेलवे में निकली है बंपर वैकेंसी, बिना एग्जाम दिए मिलेगी नौकरी

नई दिल्ली, Railway Jobs :- अगर आप रेलवे में काम करने की इच्छा रखते हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है। वास्तव में, उत्तर रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती निकाली है। इन रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों के लिए लंबे समय से आवेदन प्रक्रिया चल रही है, इसलिए इच्छुक उम्मीदवारों को जल्द से जल्द आवेदन करना चाहिए, नहीं तो शानदार अवसर खो जाएगा। Nr.indianrailways.gov.in सरकारी वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

indian railway alp

ये होगी लास्ट डेट

27 मई 2024 तक कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन फॉर्म भर सकता है।

ये रहेगी आयु सीमा

उत्तर रेलवे में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 साल है, जैसा कि ऑफिशियल नोटिफिकेशन में बताया गया है।

योग्यता

सीनियर रेजिडेंट पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को संबंधित क्षेत्र में मास्टर डिग्री एमसीआई/एनबीई द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से प्राप्त करनी चाहिए।

ये होगा सिलेक्शन प्रोसेस 

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों के लिए कैंडिडेट्स को वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर चुना जाएगा।

ये होगी सैलरी

लेवल 7वें सीपीसी के अनुसार, सीनियर रेजिडेंट के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को मैट्रिक्स लेवल 11 के तहत भुगतान किया जाएगा। उन्हें 67,700 रुपये से 2,08,700 रुपये प्रति माह की सैलरी दी जाएगी।

Rohit

प्रिय पाठको मेरा नाम रोहित कुमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस का फाउंडर हूँ. वेबसाइट पर कार्य मेरी देख रेख में ही किये जाते है. यदि आपको हमारी वेबसाइट के किसी कंटेंट से कोई समस्या है. तो आप मुझे [email protected] पर मेल कर सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button